Saturday, June 8, 2019

Image result for OLA/UBER CAR


आज हम ओला एंड उबेर के बारे में बात करने जा रहे है कौन सी कार ओला और उबर के लिए उपयुक्त होगी एंड प्रॉफिटेबल होगी, जैसा की हमारे आस पास बहुत से लोग ओला एंड उबर में कार अटैच कर रहे है और ये लोगो के लिए बहुत अच्छा विकल्प है पैसा कमाने का बिना किसी के अंडर में नौकरी किये, इसको करने के लिये आपके पास एक पीले रंग की नंबर प्लेट वाली कमर्शियल कार होनी चाहिए एंड कमर्सिअल ड्राइविंग लायसेन्स और आप आसानी से ओला एंड उबर के ऑफिस जाकर उनकी फॉर्मलिटीज पूरी करके अटैच एंड अपना बिज़नेस स्टार्ट कर सकते है एंड खुद के बॉस बन कर अच्छा खासा कमा सकते है.


Which CAR profitable for OLA/UBER ( कौन सी कार OLA / UBER के लिए लाभदायक है)


हम आपको कुछ ऐसे कारो के बारे में जानकारी देने जा रहे है OLA/UBER के लिए लाभदायक हैं। 

१. MARUTI SUZUKI WAGON R (मारुती सुजुकी वैगन आर')


Image result for OLA/UBER MARUTI SUZUKI WAGON R CAR

हमने अपने लिस्ट में सबसे पहले नई मोडल ''मारुती सुजुकी वैगन'' आर'' को सेलेक्ट किया है आए हम आपको बताते है ये कार क्यों प्रॉफिटेबल होगी। 

  ये कार  सबसे पॉपुलर करो में से एक है क्योकि इसकी सर्विस बहुत सस्ती और MILAGE भी बहुत अच्छा है एंड दिल्ली,मुंबई , जैसी शहर में ये ज्यादा चलती है और ''नई वैगन आर'' में स्पेस ज्यादा होने से पैसेंजर्स  बहुत कम्फ़र्टेबल फील करते है इसलिए बुकिंग ज्यादा मिलती है। 

 २. Celerio Maruti Suzuki (सेलेरिओ मारुती सुजुकी)


Image result for celerio suzuki ola uber

   सेलेरिओ भी बहुत अच्छी कारों में से एक कार है क्योकि इसमें ऑटोमेटिक गियर के साथ अच्छी स्पेस होती है जिससे पैसेंजर्स सीट पर बैठते समय बहुत आराम एंड कम्फ़र्टेबल फील करते है और अच्छा रेटिंग देते है इसलिए लोग सेलेरिओ को भी ज्यादा प्रिफरेंस देते है बुकिंग टाइम पे।

इसके अलावा और भी बहुत सही कारे चल रही है मार्किट में  जैसे डटसन गो , eatika , xcent , सिफ्ट डिजायर ,etc और लोग अक्च्छा खासा प्रॉफिट भी कमा रहे हैं अगर आपभी ऐसे ही बिज़नेस के बारे में सोच रहे है तो ये आपके लिए भी एक अच्छा विकल्प हो सकता हैं। 


अगर ये जानकारी आप लोगो को अच्छी लगी तो आप हमे कमेन्ट बॉक्स के माध्यम से जरूर बताये लाइक करें। ताकि हम आपके लिए ऐसी और भी जानकारी दे सकू।  इसके अलावा अगर आपको कोई जानकारी चाहिए तो भी हमे जरूर बताये।  धन्यवाद। 

   





2 comments:

  1. Thanks to give knowledge it's very helpful who want to start a side business and want to add his car in ola/uber...

    ReplyDelete

Please Subscribe

Categories

Translate Blog

Popular Posts

Blog Archive